Monday 25 February 2019

बाबा इंजीनियरिंग किया हूँ

  • भक्त : बाबा इंजीनियरिंग किया हूँ, जॉब नही लग रही कोई उपाय बताओ?
    बाबा : कौन सी ब्रांच है बेटा?
    भक्त : कम्प्यूटर
    बाबा : मेरी इलेक्ट्रॉनिक्स थी बेटा 
  • Mark Zuckerberg: मोदी जी भारत में इतनी लड़कियां हैं फिर भी आप बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ चला रहे हैं।
    मोदी: अबे यार, वह 70% Fake ID हैं।
  • एक लड़का😎 अचानक लड़कियों👩🏼 को देख कर शायर 😇बन गया.. “लफ्ज़ तेरे, गीत मेरे, ग़ज़ल कोई सुना डालूं क्या..?? . . .
    लड़की🙎🏻 बोली- “हाथ 👋🏻मेरे, गाल👱🏻 तेरे, कान 👂🏻के नीचे बजा डालूं क्या ?😜😝😝😝😄😄😄😂😂😂😂
  • सब्जीवाला कह रहा था मैं तो 20 के ही टमाटर बेच रहा था ये तो न्यूज़ वालो से पता चला की टमाटर 60 में बिक रहे हैं … वरना मैं तो लुट ही गया था
  • एक बार एक 👳ताऊ प्लेन से लन्दन जा रहा था,बगल में एक 👷अंग्रेज बैठा हुआ था !
    👳ताऊ ने 👷अंग्रेज से पूछा – “आप क्या करते हो ?”
    👷अंग्रेज – “मैं एक साईंटिस्ट हूँ… और आप ?”
    👳ताऊ – “मैं इंजीनियर हूँ !”
    👷अंग्रेज – “वाओ इंजीनियर … क्या हम किसी टॉपिक पर बात कर सकते हैं ?”
    👳ताऊ – “बिलकुल !”
    👷अंग्रेज – “अच्छा, तुम मुझे न्यूक्लियर पावर के बारे में कुछ बताओ”
    👳ताऊ ये सुनकर चुप रह गया !
    👷अंग्रेज -ओह !!! तो तुम नहीं जानते ?”
    ताऊ – “जानता तो हूँ लेकिन तुम पहले मेरे एक question का answer दो”
    👷अंग्रेज – “हम्म पूछो .. ”
    👳ताऊ – “मंदिर में भी घंटा होता है और चर्च में भी घंटा होता है, तो फिर
    चर्च का घंटा मंदिर के घंटे से बड़ा क्यों होता है ..?”
    👷अंग्रेज कुछ देर सोचता रहा फिर बोला – “मैं नहीं जानता”
    👳ताऊ -ने एक दिया खीच के कान के निचे और बोला “अबे साले .. पता तुझे घंटे का भी नहीं है और बातें न्यूक्लियर पावर की करे है !!

Checkout more funny jokes in hindi

  • लड़की वाले बेटी के लिए लड़का देखने गए…😊👍
    लड़की वाले : कितना कमा लेते हो…😱
    लड़का : इस महीने दो करोड़ कमाया…😄
    लड़की वाले : फिर क्या हुआ…😱
    लड़का : बस, फिर मोबाइल में ‘तीन पत्ती’ हेंग हो गया और सारी कमाई चली गयी…😢😰😜😜😝😝😝😂😂😂
  • बॉस : क्या आपको ब्रिटिश भाषा आती है?
    लड़का : हाँ …
    बॉस : कुछ बोल के दिखाओ..
    लड़का : “डूगना लागान डेना पडेगा बुवन “!
    बॉस : निकल साले…
  • जिन्हें बचपन में उनकी मम्मी घसीटते हुए…..स्कूल छोड़ के आती थी…..वो लड़के भी आजकल व्हाट्सऐप पर “Status” डाल रहे है……”I miss my School Dayzzz…”😂😂😂😁😀😆😉😃😄
  • नाग बोला नागिन से – मेरा दिल तेरे प्यार मैं अँधा है 😍😍😍😍😍
    नागिन बोली – मेरा ख्याल छोड़ दे beta मेरा बॉयफ्रेंड annaconda है 😝😝😝😝😝😝😝
  • इंजीनिरिंग का फार्म भरते हुए छात्र ने पास खड़े चौकीदार से पूंछा – ये कॉलेज कैसा है…??
    चौकीदार :- बहुत बढ़िया है, हमने भी यहीं से इन्जिनारिंग की है…!
    😂😂😜😜😜😜
  • अर्ज किया है…😊😜😂
    मैं पीकर नहीं बहकता…😜
    बहकता हूँ तो उसे देखकर…😂
    अब बताओ ज़रा कि शराब हराम है या वो ??
    इतने में मम्मी के कमरे से आवाज़ आई…. शराब हराम है ….और वो हरामजादी हैं …और तू हरामजादा…! 😣
    माँ कसम…सब क्लियर हो गया…😔
  • आज मैंने एक बच्चे से पूछा कौन से स्कूल जाते हो बेटा ?
    बच्चे का जवाब : मैं जाता नहीं !!!! मुझे भेजते हैं साले 😝😝😝😝😝😝😝
  • हिंदी serials में इतने बड़े- बड़े घर दिखाते हैं पर invertor किसी ने नहीं लगवाया होता ….. जब लाइट जाती है तो सब मोमबत्ती खोजने लगते हैं😂😂😂😂😂😂
  • सच्चा प्यार एक दिन लौट कर जरूर आता है …..मेरी वाली भी आई थी …शादी का कार्ड देने 😝😝😝😝😝😝
  • 👱 बच्चा:- मम्मी गांधीजी👶 के सर पर बाल क्यो नही थे ????
    मम्मी:- क्योकीं बेटा वो केवल सत्य बोलते थे….
    बच्चा :- अब समझ मे आया की तुम औरतो 👩के बाल लम्बे क्यु होते है….
    दे चाटे दे चाटे👋🏻👋🏻👋🏻👋🏻👋🏻
    😂😂😂😂😂😂😂
  • गब्बर : – ऐ मोबाइल मुझे दे दे ठाकुर !!!
    ठाकुर : – देख यार हात- पैर की मजाक ठीक है , चलता है ! बट मोबाइल से मजाक नहीं … क्यूंकि फेसबुक चालू है और बसंती ऑनलाइन !!!!😂😃😄
  • डॉक्टर: क्या खाया था..?
    लडकी: I ate hamburger, french fries, coke and a corn pizza..
    डॉक्टर: जरा इतराओ कम…..ये हॉस्पिटल है,Facebook या Watsapp नही…जाँच में सब सामने आ जाएगा,अब सही बताऔ…
    लडकी: चाय के साथ बासी रोटी तेल चुपड़ के
  • मैं लड़कियों की driving के बिलकुल खिलाफ नहीं हूँ…. लेकिन एक्सीडेंट के टाइम ब्रेक मारने की जगह चीख मारना कहाँ का इन्साफ है

No comments:

Post a Comment